दो पक्षो के आपसी विवाद ने पकड़ा तूल मारपीट के साथ ही हुई तोड़फोड़ ग्राम प्रधान के दो बेटे व रिश्तेदारों को फंसाने के खिलाफ लामबंद हुआ संगठन - हिंदुस्तान टुडे

Breaking

हिंदुस्तान टुडे

हिंदुस्तान टुडे न्यूज़

Recant news

test banner

Monday, March 14, 2022

दो पक्षो के आपसी विवाद ने पकड़ा तूल मारपीट के साथ ही हुई तोड़फोड़ ग्राम प्रधान के दो बेटे व रिश्तेदारों को फंसाने के खिलाफ लामबंद हुआ संगठन

Hindustan today news 
संवाददाता - मुकेश कुमार पाण्डेय 





तरबगंज।।
स्थानीय थानाक्षेत्र अन्तर्गत रविवार की रात दो पक्षो के बीच मारपीट के साथ ही जमकर तोड़फोड़ की गई।आपसी विवाद में हुए मारपीट की घटना को राजनैतिक रूप देने के प्रयास में ग्रामप्रधान के परिजन व रिश्तेदारों को भी फंसाने के प्रयास किया गया।जिसके बाद प्रधान संगठन लामबंद हो थाने पर पहुंच गया। घटना रविवार देर रात थानाक्षेत्र के नरायनपुर की है जहां दो पक्ष एक दूसरे के घर पर चढ़कर जमकर बवाल व मारपीट किये।
पूर्व प्रधान निर्मल के द्वारा थाने पर  5 नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर मारपीट, तोड़फोड़ के साथ हवाई फायरिंग करने का आरोप है। वहीं सूचना है कि दूसरी तरफ से राजकुमार ने भी 08 नामजद व कुछ अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर घर मे घुसकर मारपीट, हवाई फायरिंग व तोड़फोड़ का आरोप लगाया है। वहीं पूर्व प्रधान द्वारा दी गयी तहरीर में वर्तमान प्रधान के परिजन व रिस्तेदारो को फंसाते हुए राजनैतिक रंग देने के प्रयास पर प्रधान संगठन लामबद्ध हो थाने पर पहुंच गया। संगठन के अध्यक्ष रामकुमार सिंह व नरायनपुर प्रधान ने बताया कि पूर्व प्रधान द्वारा गलत तरीके से निर्दोष लोगों को फंसाकर राजनैतिक दुश्मनी साधने का काम किया जा रहा है।उंन्होने पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है।
वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष से प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।दूसरे पक्ष से तहरीर मिलने पर भी उचित कार्यवाही की जाएगी।

No comments:

Post a Comment